शख्स की चाकू मार कर हत्या : आक्रोशित ग्रामीणों ने फरार आरोपी के घर में की तोड़ फोड़, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
shakhsa ki chaku maarkar hatya shakhsa ki chaku maarkar hatya

पाकुड़: खबर है पाकुड़ की जहांमहेशपुर थाना क्षेत्र के बासमती गांव में एक व्यक्ति की चाकू से वार कर हत्या कर दी गई. घटना के बाद आरोपी युवक फरार हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर महेशपुर और अमड़ापाड़ा की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर लोगों से पूछताछ कर रही है.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आज सुबह जब हरीशपुर निवासी चन्दन मंडल का दमाद विश्वजीत गोराई भौंरी मंदिर पूजा करने हेतु अपनी नवविवाहिता पत्नी के साथ बाइक से जा रहा था. इसी दौरान बासमती निवासी सीताराम मंडल,पत्नी एवं सीताराम मंडल का दमाद बीरू मंडल एवं उनके पुत्र देव मंडल ने विश्वजीत के साथ हाथापाई शुरू कर दी. दोनों में मारपीट के दौरान चाकू से विश्वजीत गौराई को25से30वार कर हत्या कर आरोपी फरार हो गया. वीरू मंडल की पुत्री की भी हत्या कुछ वर्षों पूर्व हुई थी.

झगड़े के दौरान ग्रामीणों ने बचाव की काफी कोशिश की. पर वीरू मंडल एवं उसके पुत्र देव मंडल ने पूर्ण आवेश में चाकू व कुल्हाड़ी से गोद गोद कर विश्वजीत की हत्या कर दी. आक्रोशित ग्रामीणों ने वीरू मंडल के घर में तोड़फोड़ की. मौके पर महेशपुर और अमड़ापाड़ा पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर आवश्यक पूछताछ कर रही है. उग्र ग्रामीणों ने कहा कि जब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती तब तक शव को घटना स्थल से उठाने नहीं देंगे.


Copy