सनसनी : लोहरदगा में मुखिया के भाई का कुआं से मिला शव..

Edited By:  |
Reported By:
sensation after the dead body of the mukhiyas brother was found in lohardaga. sensation after the dead body of the mukhiyas brother was found in lohardaga.

लोहरदगा-बड़ी खबर झारखंड के लोहरदगा से है..यहां मुखिया के चचेर भाई का शव कुआं से मिलने से सनसनी फैल गई है..वो कई दिन से लापता था और परिवार एवं पुलिस उसकी खोजबीन में लगी थी.

मिली जानकारी के अनुसार लोहरदगा जिले के सदर थाना क्षेत्र के कूटमु फेंकवा टोली स्थित खुदिया उरांव के कुएं से अजय उरांव नामक युवक का शव बरामद किया गया है.मृतक अजय उरांव सदर प्रखंड के जोरी पंचायत के मुखिया राजू उरांव के चचेरा भाई है. अजय पिछले 11 जनवरी 2023 की रात से खाना खाकर पुवाल में सोने की बात कहकर घर से निकला था. इसके बाद से उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी.परिजनों ने काफी खोजबीन की परंतु उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिल रही थी.

वहीं आज ग्रामीणों ने कुआं में शव देखा जिसकी जानकारी स्थानीय पुलिसको भी दी गई..और स्थानीय लोगों को मदद से पुलिस ने शव को बाहर निकाला तो उसकी पहचान अजय के रूप में हुई है.पुलिस ने शव को जब्त कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.


Copy