पटना में सोन नहर में स्कॉर्पियो पलटी : डूब रहे 8 लोगों को बचाया गया

Edited By:  |
Scorpio overturns in Son canal in Patna 8 drowning people rescued Scorpio overturns in Son canal in Patna 8 drowning people rescued

PATNA : पटना से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आयी है। पटना से औरंगाबाद जा रही स्कॉर्पियो सोन नहर में पलट गयी है। कार में सवार 8 लोगों को ग्रामीणों की मदद से बचाया गया।

जिला के पालीगंज अनुमण्डल के बिक्रम थाना क्षेत्र के पैनापुर गांव के पास बड़ी सोन नहर मार्ग पर तेज रफ्तार से जा रही एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो पानी भरे नहर में पलट गई । जिसपर सवार आठ लोगों को ग्रामीणों ने किसी तरह सुरक्षित सोन नहर के पानी से निकाला । सभी को मामूली चोटे आई हैं। बड़ी घटना हो सकती थी लेकिन ग्रामीणों की तत्परता से सभी लोगों की जान सुरक्षित बच सकी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि पटना से औरंगाबाद की ओर जा रही स्कॉर्पियो अचानक नहर में पलट गई ।स्कॉर्पियो सवार आठ लोगों को बाहर निकाला गया । आंशिक रूप से सवार लोग जख्मी भी हुए । वहीं हादसे के बाद ड्राइनर मौके से फरार हो गया।घटना की सूचना पर बिक्रम थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों से घटना की जानकारी ली । शुक्रवार की देर रात हुए हादसे के बाद स्कॉर्पियो को नहर से बाहर निकलवा कर थाना लाया गया।


Copy