फिर दिखा तेज रफ़्तार का कहर : स्कॉर्पियो ने 8 लोगों को रौंदा, इलाके में मचा कोहराम

Edited By:  |
Reported By:
scorepio ne 8 logon ko hajipur me raunda, ilaake me machi sansnai scorepio ne 8 logon ko hajipur me raunda, ilaake me machi sansnai

हाजीपुर : बड़ी खबर है हाजीपुर से जहां एक बार फिर तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है। बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने सड़क किनारे बैठे 8 लोगों को रौंद दिया है। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई। वहीं इस हादसे में एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

मामला सराय थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां इमादपुर महुआ मुख्य मार्ग के जलालपुर दल्लू गांव मे अनियंत्रित स्कॉर्पियो ने घर के बाहर सड़क पर बैठे 8 लोग को रौंद दिया। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आननफानन में सभी घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया।

बताया जा रहा है कि इस हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई जबकि अन्य सभी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मृतक की पहचान लखेंदर रजक पिता मेधु बैठा ग्राम जलाल पुर दल्लू गाव निवासी के रूप में हुई है जबकि अन्य की पहचान रौनक कुमार पिता लखींद्र रजक, कुंदन कुमार पिता मनोज बैठा, पीयूष कुमार पिता राज कुमार बैठा,कृति कुमारी पिता सोनू कुमार,चिंता देवी पति राज नंदन,अभिषेक कुमार पिता भारत प्रसाद, चिंटू कुमार पिता अरुण कुमार की गई है।


Copy