स्कूली टीचर की घिनौनी करतूत : तुंगबुरू स्कूल के प्रधान शिक्षक ने क्लास 3 की छात्रा से की गलत हरकत, पुलिस ने FIR दर्ज कर आरोपी शिक्षक को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
schooli teacher ki ghinauni kartut schooli teacher ki ghinauni kartut

जमशेदपुर: बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां नक्सल प्रभावित क्षेत्र पटमदा थाना क्षेत्र के तुंगबुरू स्कूल के प्रधान शिक्षक ने क्लास 3की छात्रा से छेड़खानी की. घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपी शिक्षक को जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

बताया जा रहा है कि पटमदा थाना क्षेत्र के नक्सल प्रभावित तुंगबुरू प्राथमिक विद्यालय के स्कूल के प्रधान शिक्षक ने तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक आदिवासी छात्रा के साथ झाड़ी में ले जाकर छेड़छाड़ और गलत हरकत की.

आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने प्रधान शिक्षक की पिटाई कर दी. सूचना पाकर पहुंची तुंगबुरू कैम्प की पुलिस ने शिक्षक को भीड़ से बचा लिया. पटमदा थाना प्रभारी रंजीत कुमार सिंह ने ग्रामीणों को समझाया कि आरोपी शिक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेजा जाएगा तब ग्रामीण शांत हुए.

आपको बता दें कि एक छात्रा को पिछले करीब 15 दिन पूर्व से करीब सात दिनों तक डरा-धमकाकर आरोपी शिक्षक झाड़ी में ले जाकर उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए उसे किसी को नहीं बताने की धमकी दे रहे थे. संयोग से पिछले बुधवार को झाड़ी में उसके साथ गलत हरकत करते देख एक महिला ने इसका विरोध किया और छात्रा के परिजनों को बाद में घटना की जानकारी दी.

आरोपी शिक्षक ने पुलिस के समक्ष गलती स्वीकार करते हुए कहा कि इससे पूर्व भी दो छात्राओं के साथ इस तरह की घटना की थी. वह बोड़ाम थाना क्षेत्र के कुईयानी गांव का रहने वाले हैं और 2016 में ही तुंगबुरू प्राथमिक विद्यालय में योगदान दिया है. घटना का भेद तब खुला जब वह बच्ची स्कूल जाने से मना कर दिया. थाना प्रभारी रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपी शिक्षक को जेल भेज दिया गया है.


Copy