Satya Prem Ki Katha Trailer Out : कियारा-कार्तिक की केमिस्ट्री देख फैंस के उड़े होश, मिले1 घंटे में ही लाखों व्यूज

Edited By:  |
Satya Prem Ki Katha Trailer Out Satya Prem Ki Katha Trailer Out

DESK : कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी ने एक बार फिर धमाल मचा दिया है। दोनों स्टार्स की मचऑवेटेड फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’ का ट्रेलर रिलीज हो चुकी है। इस ट्रेलर में दोनों सुपरस्टार की शानदार केमिस्ट्री ने लोगों का दिल जीत लिया। वहीँ यह ट्रेलर सोशल मीडिया पर देखते ही देखते छा गया है। इस ट्रेलर में एक बार फिर से कार्तिक आर्यन का लवर बॉय अंदाज दिखाई दे रहे हैं जो सच्चे प्यार की तलाश करते नजर आ रहे है।


ट्रेलर में कार्तिक आर्यन अपनी पुरानी स्टाइल के साथ कॉमेडी कर रहे हैं, जिसे आप उनकी फिल्म प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, लुका छुपी और भुल भुलैया 2 में देख चुके हैं। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। इस मूवी में कार्तिक आर्यन एक गुजराती लड़के के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो अपनी शादी के लिए लड़की खोज रहा है। इसके बाद कार्तिक की मुलाकात कियारा आडवाणी से होती है। बता दें कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की ये मूवी 29 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

फिल्म का नाम पहले 'सत्यनारायण की कथा' था, लेकिन लोगों की भावनाओं को ठेस न पहुंचे, इसके लिए इसे बदल दिया गया था। 'सत्यप्रेम की कथा' में गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 29 जून, 2023 को रिलीज होने वाली है। कार्तिक आर्यन 'सत्य प्रेम की कथा' के अलावा 'आशिकी 3' और 'कैप्टन इंडिया' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। दूसरी ओर कियारा, 'आरआरआर' एक्टर राम चरण के साथ एक अपकमिंग एक्शन ड्रामा फिल्म 'गेम चेंजर' में भी नजर आएंगी।


Copy