'सीमित संसाधन में शिवंकर की ऊंची उड़ान' : सांसद संतोष कुशवाहा का बड़ा बयान, उज्ज्वल भविष्य की दी शुभकामना

Edited By:  |
Reported By:
Santosh Kushwaha congratulated topper Shivankar Santosh Kushwaha congratulated topper Shivankar

PURNIA :पूर्णिया लगातार बदल रहा है। पूर्णिया विकास पथ पर सतत अग्रसर है। कोई ऐसा क्षेत्र नहीं, जहां पूर्णिया ने विकास की नई ऊंचाइयों को नहीं छुआ है। इस कड़ी में रविवार को उस समय सीना गर्व से चौड़ा हो गया, जब मधुबनी, पूर्णिया निवासी संजय विश्वास जी के होनहार पुत्र शिवंकर ने बिहार बोर्ड के परीक्षा परिणाम में पूरे सूबे में सर्वोच्च स्थान हासिल किया। हम उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हैं।

ये बातें निवर्तमान सांसद संतोष कुशवाहा ने मैट्रिक परीक्षा परिणम पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कही। गौरतलब है कि मैट्रिक परीक्षा में मधुबनी के शिवंकर ने 489 अंक लाकर राज्य में पहला स्थान प्राप्त किया है। संतोष कुशवाहा ने कहा कि सीमित संसाधन के बीच पलकर ऊंची उड़ान भरने वाले शिवंकर ने यह बताया है कि हौसले बुलंद हो तो साधन कोई मायने नही रखता है।

उन्होंने कहा कि शिवंकर सेना में अधिकारी बनना चाहता है। यह दोहरी खुशी की बात है। उसके सपने को पूरा करने के लिए वे भी व्यक्तिगत रूप से उसकी हरसंभव मदद करेंगे। उन्होंने कहा कि दो दशक पहले पूर्णिया अराजकता और अपराध के लिए जाना जाता था लेकिन अब यह शिक्षा और चिकित्सा की नगरी में तब्दील हो चुका है और यही है नया पूर्णिया और बदलता पूर्णिया। शिवंकर ने साबित किया बदल गया है पूर्णिया।


Copy