समस्तीपुर में दिनदहाड़े CSP संचालक से लूट : विरोध करने पर अपराधियों ने मारी गोली, मची सनसनी

Edited By:  |
samastipur me dindahade csp se loot samastipur me dindahade csp se loot

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े CSP संचालक से लूट की वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि इस दौरान जब संचालक ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। वहीँ घटना की जानकारी मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई।

मामला समस्तीपुर के वारिसनगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां कुंनडहिया गाछी के समीप बुधवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फिनो बैंक के सीएसपी संचालक को गोली मारकर उनसे 50 हजार रुपए लूट लिया। इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे एक एक कर 4 गोली मार दी और फरार हो गए। इधर गोलीबारी की आवाज पर जुटे लोगों ने घायल को वारिसनगर पीएससी में भर्ती कराया जहां से बेहतर उपचार के लिए घायल को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सूचना पर पहुंचे वारिसनगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि बदमाशों के भागने की दिशा में छापेमारी की जा रही है, जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि सीएसपी संचालक शशिकांत कुमार रोजाना की तरह आज भी अपने सीएसपी जा रहे थे जो खानपुर थाना क्षेत्र में रतन चौक पर है। पहले से घात लगाए हुए दो बाइक पर चार की संख्या में अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई।

Q खान की रिपोर्ट


Copy