समस्तीपुर में अपराधियों का तांडव : पोल्ट्री फॉर्म संचालक की गोली मारकर हत्या, प्रेम-प्रसंग से जुड़ा मामला

Edited By:  |
Reported By:
samastipur me apradhiyon ka tandav samastipur me apradhiyon ka tandav

समस्तीपुर : खबर है समस्तीपुर से जहां जहां देर रात अपराधियों ने पोल्ट्री फॉर्म संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी है। मामले की जानकारी मिलते ही इलाके में हड़कंप मच गया। वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मामला समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ जितवारपुर हाउसिंग मैदान देर रात अपराधियों ने पोल्ट्री फॉर्म संचालक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान चंद्रशेखर राय उर्फ बुदरूक के रूप में हुई है। जानकारी मिल रही है कि मृतक मुसरीघरारी थाना क्षेत्र के लाटबसेपुरा वार्ड 2 का रहने वाला था। जिसकी शादी 2 वर्ष पूर्व हुई थी और पिछले वर्ष उसकी पत्नी की मृत्यु हो गई थी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बताया है कि घटनास्थल पर खुन के धब्बे, चिप्स, चार कुरकुरे का पैकेट, केक, माजा जूस का बोतल पड़ा मिला है। जिसे देख कर आशंका जताई जा रही है कि वंहा संभवत 3-4 लोग के साथ मृतक बैठा हुआ था। किसी बात को लेकर लोगों के बीच विवाद हुआ और वहां उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि अपराधियों ने मृतक के सिर के पिछले हिस्से में गोली मारी है। हालांकि हत्या के पीछे के कारणों का स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका है।

वहीँ सूत्रों की माने तो प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या हुई है। घटना के संबंध में मृतक के परिजन का कहना है कि कल शाम वह घर से निकला था। देर रात पुलिस के द्वारा उसकी मौत की सूचना दी गई ।


Copy