पुलिस को दौड़ाया : नवादा में थानेदार पर ही उपद्रवियों ने बोल दिया हमला..

Edited By:  |
Reported By:
RS Bhatti's Nawada Police was chased away by miscreants, SHO attacked RS Bhatti's Nawada Police was chased away by miscreants, SHO attacked

Nawada:-बड़ी खबर नवादा से हैं,जहां ड्यूटी पर निकले थानेदार पर उपद्रवियों ने हमला कर दिया और थानेदार को भाग कर अपनी जान बचानी पड़ी..उन्हौने अस्पताल आकर अपना इलाज करवाया है. वहीं पुलिस अब उपद्रवियों की पहचान कर कार्रवाई में जुटी है.


यह घटना नवादा जिले के रजौली बस स्टैंड के समीप की बताई जाती है.जहां बुंदेलखंड ओपी थाना के थानेदार शहरयार खान पर उपद्रवियों ने हमला बोल दिया.इस हमले में बुंदेलखंड ओपी थानाध्यक्ष चोटिल हो गए है.फिलहाल उपद्रवियों द्वारा पुलिस पर हमला के कारणों का पता नहीं चल सकता है.पुलिस उपद्रवियों की पहचान में जुट गई है.


इस संबंध में थानाध्यक्ष शहरयार खान ने बताया की ड्यूटी के दौरान उपद्रवियों द्वारा हमला किया गया है.मै इस थाना क्षेत्र में कई साल से हूं. इलाके में कड़ी सुरक्षा और चौकसी उपद्रवियों को रास नहीं आ रही है पर उपद्रवियों के हमले से उनके हौसले पर किसी तरह का फर्क पड़नेवाला नहीं है.फिलहाल उपद्रवियों की पहचान की जा रही है और जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.



Copy