ऋचा चड्ढा के विवादित TWEET पर बवाल : अक्षय कुमार बोले सेना को अपमानित करना ठीक नहीं, वो हैं तो हम हैं

Edited By:  |
richa chadha viral tweets richa chadha viral tweets

PATNA- फिल्म अभिनेत्री ने भले अपने विवदित ट्वीटस को माफी मांगकर हटा लिया हो लेकनि उनको ट्रोल करने वाले कहां मानाने वाले है। फिल्मी एक्टर अक्षय कुमार ने कहा है कि इस पोस्ट को देखकर दुख हो रहा है। भारतीय सेना को अपमानित करने से अधिक दुखद क्या हो सकता है। वो हैं तो आज हम हैं।

गीतकार मनोज मुंतशिन ने कहा है कि कभी गर्व से कहता था कि मैं हिंदी फ़िल्म उद्योग में काम करता हूँ, आज शर्मिंदगी होती है कि मैं उस उद्योग का हिस्सा हूँ जहाँ ऐसी घिनौनी सोच पनाह लेती है। प्रिय बॉलीवुड, अगर आप ऐसे देशद्रोहियों का बॉयकॉट नहीं कर सकते, तो अपने बॉयकॉट होने की शिकायत दोबारा मत करना।

क्या है पूरा मामला

बताते चले कि ऋचा चड्ढा ने सेना के एक वरिष्ठ अधिकारी को रीट्वीट करते हुए लिखा था कि "Galwan says hi." सेना के अधिकारी की ओर से कहा गया था कि हम लोग पाकिस्तान के कब्जे से पीओके को छीनने के लिए तैयार हैं।

ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट के बाद मानो बवाल से मच गया। रानीतिक गलियारे से लेकर पत्रकारिता जगत—फिल्म जगत के वरिष्ठ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। विवाद बढ़ते देख ऋचा चड्ढा ने माफी नामे के संग ट्वीट को खत्म करते लिखा है कि हमारा उद्देश्य किसी को ठेस पहुंचाना नहीं है।

अगर आप कशिश न्यूज के व्हाट्सएप या फेसबुक ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो लिंक पर क्लिक करें... WHATTSAPP और FACEBOOK


Copy