रवि हत्याकांड का खुलासा : पुलिस ने युवती और उसके प्रेमी सहित 4 आरोपियों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
ravi hatyakand ka khulasa ravi hatyakand ka khulasa

सिमडेगा: बड़ी खबर सिमडेगा से जहांकोलेबिरा थाना क्षेत्र के बंदरचुआ में केरसई निवासी रवि कुमार की हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. मामले में पुलिस ने युवतीऔरउसके प्रेमी सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. घटना में प्रयुक्त सामान भी जब्त किया गया है.

मामले में एसडीपीओ ए डेविड ढोढ़राय ने शुक्रवार को कोलेबिरा थाना में प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि केरसई प्रखण्ड के एक युवक का शव कोलेबिरा के बंदरचुआ जंगल में पत्थर से कुचा हुआ मिला था. शव की पहचान केरसई निवासी रवि कुमार के रूप में हुई थी. रवि की हत्या मामले में कोलेबिरा पुलिस ने सफलता हासिल करते हुए4लोगों को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया है.

एसडीपीओ डेविड ढोढ़राय ने बताया कि20मई को जिस लड़की के साथ रवि की शादी होनी थी उसने ही इस हत्या की साजिश रचते हुए अपने प्रेमी एवं उसके दो साथियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिलाया था. इस घटना के बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में छापेमारी दल का गठन किया गया था. टीम में शामिल अधिकारियों ने घटना के72घंटे के अंदर हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है.

एसडीपीओ ने बताया कि युवती ने एक षड्यंत्र के तहत रवि को कोलेबिरा घाटी के निकट बुलाकर हत्या कर दी. घटना में प्रयुक्त सामान को पुलिस ने बरामद कर लिया है.


Copy