अजब-गजब ! : महिला अपने प्रेमी के साथ पंजाब में कर रही थी मस्ती..पुलिस ने उसी जीवित महिला की हत्या के आरोप में पति को भेज दिया जेल..

Edited By:  |
PREMI SANG BHAGI MAHILA.POLICE NE MAHILA KE MURDER KE AROOP ME HUSBAND KO BHEJA JAIL PREMI SANG BHAGI MAHILA.POLICE NE MAHILA KE MURDER KE AROOP ME HUSBAND KO BHEJA JAIL

DESK:-BIHAR POLICE की साइंटिफिक जांच अजब-गजब तरीके से हो रही है...मामला चंपारण की धरती मोतिहारी से है..यहां की पुलिस ने जिल महिला की दहेज हत्या के आरोप में उसके पति को जेल भेज दिया था..वह जिंदा थी और अपने प्रेमी के साथ पंजाब में रंगरैलियां मना रही थी...

पूरे मामले की बात करें तो पूर्वी चंपारण जिले के मुफस्सिल थाना के रहने वाले लखिन्द्र राम ने केसरिया थाना में आवेदन देकर अपनी बेटी ज्ञानती की दहेज हत्या का आरोप लगाया.उसने अपने आवेदन में कहा कि ससुराल वाले एक साल से दहेज मांग रहे थे,जिसे वह पूरा नहीं कर पाया..इसलिए पति समेत समूचे परिवार वाले ने मिलकर उसके बेटी की हत्या कर शव गायब कर दिया है।केसरिया पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया..इस बीच पति और उसका परिवार वाले लगातार सफाई दे रहे थे कि ज्ञानती देवी की हत्या नहीं हुई है बल्कि वह खुद ही घर से फरार हो गई है ,,पर पुलिस ने छानबीन करने के बजाय आनन-फानन में पति को जेल भेज दिया.

इस बीच परिवार के लोग ज्ञानती के बारे में पता लगाते रही और उसे पंजाब में होने की जानकारी मिली..इस जानकारी के आधार पर पुलिस ने महिला ज्ञानती को अपने प्रेमी के साथ हिरासत में ले लिया है और पुछताछ कर रही है.वहीं मृतक महिला को जिंदा देखकर हर कोई हैरान दिख रहा है और हर तरफ इसी की चर्चा हो रही है.


Copy