पॉलिथीन से निर्मित सामानों की हुई जांच : नगर निगम की टीम ने हीरापुर स्थित मधुलिका स्वीट्स में पॉलिथीन को लेकर की छापेमारी, जुर्माने तथा कार्रवाई की चल रही प्रक्रिया

Edited By:  |
Reported By:
polithin se nirmit saamaano ki huyee jaanch polithin se nirmit saamaano ki huyee jaanch

धनबाद : नगर निगम के द्वारा प्रतिबंधित पॉलिथीन को लेकर धनबाद के मिठाई दुकान मधुलिका में की छापेमारी. छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में पॉलिथीन से निर्मित रैपिंग तथा ग्लास बरामद की गई है.

नगर निगम के अधिकारी प्रेम प्रकाश ने मीडिया को बताया कि गुप्त सूचना के अनुसार मधुलिका स्वीट्स दुकान में पॉलिथीन से निर्मित राइटिंग तथा डिब्बे में कस्टमर को मिठाई प्रदान की जा रही है. यहां पर काफी मात्रा में पॉलिथीन से निर्मित सामानों को बरामद किया गया है. जिसकी आंकड़ा लगभग 2kgपाया गया है और इनके और भी कई मिष्ठान संस्थान में छापेमारी की जाएगी और इन पर जुर्माना तथा कार्रवाई भी की जाएगी.

नगर निगम के फ़ूड अधिकारी अनिल कुमार ने मीडिया को बताया कि देश में 1 जुलाई से पॉलिथीन प्रतिबंधित है. इसको लेकर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में छापेमारी चल रही है. आज मधुलिका स्वीट्स में सूचना के अनुसार छापेमारी करने पहुंचे जहां पर पॉलिथीन से निर्मित सामानों की जांच की गई है और जुर्माने तथा कार्रवाई की प्रक्रिया चल रही है. यह अभियान आगे भी जारी रहेंगे.


Copy