PLUMBER मिस्त्री रातों रात बना गया करोड़पति : DREAM 11 से PLUMBER मिस्त्री बबलू मंडल का सपना हुआ पूरा

Edited By:  |
Reported By:
PLUMBER MISTRI RATORAT  BANA KARORPATI PLUMBER MISTRI RATORAT  BANA KARORPATI

KATIHAR:-रातोंरात करोड़पति बनने का सपना कई लोग देखते हैं,पर कटिहार के एक प्लंबर मजदूर का यह सपना रातों रात पूरा हो गया है। इस बार का दुर्गापूजा हंसवर निवासी बबलू मंडल के घर में करोड़ों की खुशियां लेकर आया है।

दरअसल कटिहार जिले में मनिहारी ब्लॉक के हंसवर गांव में प्लंबर मिस्त्री का काम करने वाले बबलू मंडल ने ड्रीम 11 एप पर आईपीएल मैच खेलकर 1 करोड़ रुपए जीता है। बबलू मंडल के साले ने अपने जीजा के मोबाइल में कुछ दिन पहले ड्रीम 11 एप डाउनलोड कर अपने जीजा को खेलना भी सिखाया था। बबलू मंडल ने बताया कि वो पिछले 10 दिनों से इस एप पर टीम बनाकर खेल रहे हैं लेकिन जब उन्हे एप पर 1 करोड़ राशि जीतने का मैसेज आया तो उनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। एक साथ इतने रुपए जीतने पर परिवार में भी खुशी का माहौल है। ड्रीम 11 के विजेता ने कहा कि 1 करोड़ में 30 लाख टैक्स के बाद उनके अकाउंट में 70 लाख रुपए आए हैं।

जीते हुए राशि से पूरे करेंगे सपने

करोड़पति बने बबलू मंडल ने कहा कि इस जीती हुई रकम से वो धार्मिक अनुष्ठानों में मदद करेंगे। इसके साथ ही अपने टूटे हुए घर को बनवाएंगे और अपने बच्चों की पढ़ाई में इस राशि खर्च करेंगे। मंडल ने कहा कि जिन्दगी में कई शौक है जिन्हे वो अब पूरा करना चाहेंगे।वहीं बबलू मंडल के करोड़पति बनने की सूचना पर गांव के लोग उसके घर आकर बधाई दे रहें हैं।

ड्रीम 11 एप क्या है

ड्रीम 11 मोबाइल का एक गेमिंग एप जिसमें आईपीएल क्रिकेट में टीम बनाकर खेला जाता है। बता दें ये एप मनोरंजन के साथ-साथ आमदनी का जरिया भी हो गया है। हालांकि इस खेल में जोखिम भी बहुत है और इसकी लत भी लग सकती है ।इससे पहले मनिहारी अनुमंडल के एक मजदूर को अहमदाबाद में एक करोड़ रुपए का इनाम मिला था।


Copy