जुदाई सहन नहीं कर सका.. : पत्नी ने ससुराल आने से किया मना..तो परेशान पति ने कर ली खुदकुशी..

Edited By:  |
patni ke sasural aane se mana karne per pati ne sucide kar li. patni ke sasural aane se mana karne per pati ne sucide kar li.

Begusarai:-पत्नी के मायके से नहीं आने से नाराज होकर युवक ने फांसी लगाकर घर में आत्महत्या कर ली। घटना बेगूसराय जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बगरस गांव की है।


बताया जाता है कि मंगलवार की रात बगरस निवासी प्रवीण महतो ने घर में फंदा लगा कर आत्म हत्या कर लिया जिसका शव आज सुबह परिजनों ने देखा। इस संबंध में मृतक प्रवीण महतो की मां सुरबाला देवी ने बताई कि मेरा बेटा प्रवीण अपने सास ससुर एवं पत्नी के साथ बाबा धाम गया था ..वापस आया तो फिर पत्नी मौसम देवी की विदाई कराने अपने ससुराल मंसूरचक प्रखंड स्थित हवासपुर गांव चला गया. जब हम प्रवीण को फोन किए तो वह बोला की हम ससुराल में हैं आज आएंगे। रात में प्रवीण आया सुबह में देखा की वह गला में फंदा लगा कर आत्म हत्या कर लिया है।


दरअसल प्रवीण अपनी पत्नी को लाने ससुराल रात में गया था लेकिन पत्नी साथ में नहीं आई,जिससे वह मानसिक रूप से परेशान हो गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही भगवानपुर थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर पोसमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया। पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है ।घटना की सूचना मिलने के बाद पत्नी मौसम देवी भी पहुंची..मृतक की मां सुरबाला देवी एवं पत्नी मौसम देवी का रो रो कर बुरा हाल बन गया है। फिलहाल पुलिस हर बिन्दुओं पर जांच कर रही हैं।



Copy