पटना SSP ने किया मर्डर केस का खुलासा : बेटे ने ही रची बाप के हत्या की साजिश, पिता का कई महिलाओं से था अवैध संबंध

Edited By:  |
Reported By:
patna SSP ne kiya murder case ka khulasa patna SSP ne kiya murder case ka khulasa

पटना : खबर पटना से है जहां SSP पटना मानवजीत सिंह ने पूर्व जिला पार्षद मर्डर मामले का खुलासा करते हुए बताया है कि एक नाबालिग बेटे ने अपनी ही पिता की गोली मारकर हत्या कर दी है। नाबालिग बेटा अपने पिता के कई महिलाओं से अवैध संबंध को लेकर परेशान चल रहा था।

मामला पटना के दानापुर इलाके का है जहां एएसपी कार्यालय में आयोजित एक प्रेस वार्ता में पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ने बताया कि रूपसपुर थाना क्षेत्र के गोला रोड के साकेत सदन के फ्लैट नंबर 102 में नौबतपुर के तिसखौरा गांव के रहने वाले पूर्व जिला पार्षद एवं वर्त्तमान में प्रोपर्टी डीलर कर काम करने वाले की हत्या बीते 01 जुलाई को कर दी गयी थी। एसएसपी ने बताया कि मृतक का कई महिलाओं के साथ अवैध सम्बन्ध थे। जिसको लेकर मृतक की पत्नी के साथ नोक-झोक होती रहती थी। मृतक का एक नाबालिग बेटा था जिसको अपने पिता के हरकतों से ग्लानी महसूस होती थी। बेटे के द्वारा लाख समझाने के बावजूद भी पिता संभल नही रहे थे।

वहीँ एक दिन बदनामी के डर से बेटे ने साजिश रचकर अपने पिता की गोली मार कर हत्या कर दी। इस वारदात को अंजाम देने में उसके एक मित्र ने भी सहयोग किया। हत्या के कुछ दिनों पूर्व बेटे ने अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरा का डीवीआर भी चुरा कर कचरे में फेंक दिया था। पुलिस जाँच के दौरान नाबालिग बेटे ने अपना जुर्म कबुल करते हुए हत्या के कारणों का खुलासा किया है। पुलिस दोनो को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही में जुट गई है।


Copy