दुहराई गई निर्भया कांड : पटना से बेतिया आ रही नाबालिग के साथ बस में गैंगरेप..पुलिस ने आरोपी चालक और खलासी को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
patna se betiyah aa rahi nabali se bus me gangrape...macha harkamp. patna se betiyah aa rahi nabali se bus me gangrape...macha harkamp.

बेतिया-दिल्ली की निर्भया की तरह ही बिहार में भी बस सवार नाबलिग के साथ गैगरेप की घटना हुई है.नाबालिग की शिकायत के बाद पुलिस ने बस के चालक और खलासी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य आरोपी अभी भी फरार है.नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने चार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग ने बेतिया की महिला पुलिस के समक्ष शिकायत की है कि जब वह बस से पटना से बेतिया आ रही थी ..उसी दौरान बस में में कोल्ड्रिंक्स के साथ नशीला पदार्थ दे दिया गया और जब वह बेहोशी के अवस्था में आ गई तो उसके साथ जबरदस्ती की गई है.नाबालिग ने बस के चालक एवं खलासी के साथ ही अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत की है.आरोपी ड्राइवर और खलासी को पुलिस ने बेतिया बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया है।जबकि शेष आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।जिस बस में दुष्कर्म की घटना घटी है उस बस को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।पुलिस ने मेडिकल जांच के लिए पीड़ित लड़की को अस्पताल भेज दिया है.महिला थाना के साथ ही एसडीपीओ सदर मुकुल परिमल पांडेय इस पूरे मामले की जांच में जुट गए हैं।


Copy