थाने में जब्त शराब की हो रही थी तस्करी : पटना की विशेष टीम नेे रंगेहाथ पकड़ा, तो भागे-भागे थाना पहुंचे जिले के एसपी ..

Edited By:  |
Reported By:
Patna's special team caught liquor smugglers red-handed from the police station. Patna's special team caught liquor smugglers red-handed from the police station.

VAISHALI:- बड़ी खबर वैशाली जिला से है,यहां थाने से शराब की तस्करी का मामला सामने आया है.गुप्त सूचना के आधार पर पटना से आयी विशेष टीम ने थाने परिसर से शराब ले जाते पिकअप वैन के साथ पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है.इस कार्रवाई के बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मचा हुआ है.यही वजह है कि पूरे मामले की छानबीन करने एसपी खुद पहुंचे हैं.

पूरा मामला वैशाली जिला के सराय थाने से जुड़ी हुई है.यहां के थाने के मालखाने में जब्त शराब की तस्करी का मामला सामने आया है.मालखाने में रखे शराब को तस्करी के लिए बाहर ले जाते समय विशेष टीम ने पकड़ लिया.शराब लदे पिकअप वैन के जब्त करने के साथ ही पांच तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.इस मामले में शराब तस्करी और पुलिस की मिलीभगत को विशेष टीम ने रंगेहाथ पकड़ लिया है.इस सूचना के बाद जिले के एसपी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की है.

मीडिया से बात करते हुए एसपी रविरंजन ने कहा कि विनष्टीकरण की कार्रवाई में बड़ी मात्रा में शराब को छुपाकर रखा गया था और तस्करी का प्रयास किया जा रहा था.इस मामले की जांच की जा रही है और दोषी पदाधिकारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर विभागीय कार्रवाई की प्रकिया शुरू की जा रही है.


Copy