बड़ी कामयाबी : टोयटा कार शो लूट कांड में पटना पुलिस ने नगदी और हथियार के साथ 10 आरोपी को किया गिरफ्तार...

Edited By:  |
Reported By:
patna police ne loot kand me arms aur cash ke saath ten accudes ki arrest kiya. patna police ne loot kand me arms aur cash ke saath ten accudes ki arrest kiya.

Patna:-पटना पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है।राजधानी पटना के दिदारगंज स्थित टोयटा कार शो रूम लूट औऱ हत्या मामले के सभी 10 आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

पटना सिटी के हाइवे ,शो रूम और वेयर हाउस के लुटेरा गिरोह के 10 सदस्यो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।इस संबंध में एसएसपी मानजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से तीन पिस्टल ,दर्जनों जिंदा कारतूस ,धारदार हथियार और ढाई लाख रुपया बरामद किया है।गिरफ्तार सभी अपराधी नदी थाना क्षेत्र सवलपुर और उसके आस पास के रहने वाले है. गिरोह के सभी सक्रिय सदस्य जो रात के सन्नाटे में ऑटो और पिकप पर सवार हो कर शो रूम ,वेयर हाउस की रेकी करते है और घटना का अंजाम देते है।

पटना SSP ने बताया की बीते दिन पटना सिटी के मालसलामी थाना क्षेत्र के बाईपास NH-30 स्थित बुद्धा टोयोटा कार शोरूम में 14 की संख्या में आए नकाब पोश डकैतों ने घुस कर गोदरेज का लॉक तोड़ 9 लाख रुपया कैश और कुछ अन्य सामान की लूट की थी और नाइट गार्ड को लूट के दौरान में विरोध करने चाकु से गोद कर हत्या कर दिया था। साथ ही जड़ी बूटी व्यवसाय दिनेश भदानी को गोली मार कर लूट करने के मामले में संलिप्त रहा है। पूछ ताछ में सभी गिरफ्तार अपराधियों ने अपना जुर्म कबूल किया है और इस बार भी वेयर हाउस में लूट की योजना बनाया था।जिसकी गुप्त सूचना मिली थी और पुलिस की गठित टीम ने सभी अपराधियों की गिरफ्तारी कर उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।


Copy