पटना के मॉडल की इलाज के दौरान मौत : दुर्गापूजा के दौरान मारी गयी थी मोना राय को गोली

Edited By:  |
Reported By:
Patna model dies during treatment Mona Rai was shot during Durga Puja Patna model dies during treatment Mona Rai was shot during Durga Puja

PATNA : राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। दुर्गापूूजा के दौरान पटना में मॉडल मोना राय को अपराधियों ने गोली मार दी थी। आज इलाज के दौरान मॉडल की मौत हो गयी है।

पटना के राजीव नगर थाना क्षेत्र के रामनगरी मोड इलाके में मंगलवार रात को मॉडल मोना राय को गोली मारी गयी थी। जहां कुछ बदमाश बाइक से आए और मॉडल मोना राय पीछे से उनकी बेटी के सामने गोली मारकर फरार हो गये थे।मंगलवार रात 12 बजे के आसपास अपनी 12 साल की बेटी के साथ दुर्गा दर्शन करके अपने घर लौटी थीं। वह बेटी को अंदर भेजने के बाद अपनी स्कूटी रख रही थीं। इसी दौरान एक बाइक से दो बदमाश आए और उनको कमर में गोली मार कर भाग गए। चीखने की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ लग गई थी।

बताया जा रहा है कि मोना रॉय की कमर में गोली फंस गयी थी, जिसके कारण आंत में टांके लगाने पड़े थे। वहीं दोनों पैरों पर गोली का असर पड़ा था और एक पैर में लकवा भी मार दिया था। गोली लगने से लीवर भी डैमेज हुआ था। बता दें कि इस मामले में पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले हैं लेकिन अभी तक किसी भी अपराधी को नहीं पकड़ा गया है।

मॉडल मोना रॉय मॉडलिंग शो के डायरेक्टर नीतीश चंद्रा के कार्यक्रम 'मिस एंड मिसेज ग्लोबल बिहार के सातवें सीजन' में हिस्सा भी लिया था। इस कार्यक्रम के ग्रैंड फिनाले में बिहार के उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और बिहार सरकार के कला संस्कृति एवं युवा मंत्री अलोक रंजन झा भी पहुंचे थे।


Copy