शादी का उत्सव गम में बदला : पटना में हर्ष फायरिंग में चली गोली से वार्ड पार्षद के पत्नी की मौत

Edited By:  |
Reported By:
patna me harsh firing me ward parsheed ke wife ki goli lagne se maut patna me harsh firing me ward parsheed ke wife ki goli lagne se maut

पटना. बिहार में हर्ष फायरिंग रूकने का नाम नहीं ले रही है..इस कड़ी में राजधानी पटना से सटे दानापुर क्षेत्र में हर्ष फायरिंग में गोली लगने से वार्ड पार्षद की पत्नी की मौत हो गई जिसके बाद शादी का जश्न मातम में बदल गया,वहीं पुलिस ने इस मामले में मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर में अजित पहलवान की भतीजी की शादी थी. उसमें जयमाला के दौरान सुजीत और पवन ने पिस्टल से हर्ष फायरिंग करने लगे..इस फायरिंग से निकली दो गोली वार्ड-15 के पार्षद सुजीत कुमार की पत्नी सन्नी देवी को लग गई ,जिसके बाद वह वहीं पर बेहोश होकर गिर पड़ी।जयमाला मंच पर महिला को गोली लगने के साथ ही वहां अफरा तफरी मच गई. स्थानीय लोग घायल महिला को तुरंत राजाबाजार स्थित नर्सिंग होम में ले गए, जहां डॉक्टरों ने महिला की गंभीर हालत को देखते दूसरे जगह रेफर कर दिया और बाद में इलाज के दौरान घायल महिला की मौत हो गई।

शादी समारोह में गोली चलाने वाले को स्थानीय लोगो ने पकड़ लिया और मौके पर पहुंची पुलिस ने फायरिंग के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया . दोनों के पास से पुलिस ने लाइसेंसी रायफल और एक लाइसेंसी पिस्टल के साथ ही 65 पिस्टल की गोली और 100 रायफल की गोली भी बरामद की है.

इस घटना के बाद शादी का उत्सवी माहौल गम में तब्दील हो गया।परिजनों ने किसी तरह दूल्हा- दुल्हन की शादी की रस्म को पूरा किया,पर इस घटना ने एक बार फिर से समाज और पुलिस के समक्ष कई तरह के सवाल खड़ा कर दिया है।


Copy