पटना में बड़ा हादसा : गंगा नहाने गए 5 दोस्त डूबे, 2 लापता

Edited By:  |
Reported By:
patna me bada hadsa patna me bada hadsa

पटना : खबर है पटना से जहां गंगा नहाने गए 5 दोस्त नदी की तेज धारा में समां गए। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने तीन को किसी तरह बचा लिया लेकिन बाकि 2 नदी की तेज धारा की चपेट में आ गए जिस कारण उन्हें नहीं बचाया जा सका। वहीँ सूचना मिलते ही परिजनों मे चीख पुकार मच गई।

मामला दानापुर थाना क्षेत्र का है जहां नासरीगंज फक्कर महतो घाट पर गंगा नहाने गए 5 दोस्त नदी की तेज धारा में डूबने लगे। इस दौरान मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने 3 युवकों को किसी तरह नदी से बाहर निकल लिया लेकिन 2 को बचा नहीं पाए। जानकारी मिल रही है कि डूबने वालों में दानापुर के बीबीगंज के रहने वाला स्व कमल रजक का 18 वर्षीय पुत्र गणेश और गाभतल का रहने वाला 16 वर्षीय साहिल उर्फ़ रिशु है।

सूचना मिलते ही लापता युवकों के परिजनों ने दानापुर गाँधी मैदान मुख्य मार्ग को आगजनी कर जाम कर दिया। जाम लगने से दोनों ओर गाड़ियों के लंबी कतारें लग गयी। इससे आम जानो को बेहद परेशानियों का सामना करना पड़ा। परिजनों का कहना था कि जब एसडीआरएफ की टीम के द्वारा शव को नहीं खोजा जा सका तो एनडीआरएफ को बुलाया जाए। स्थानीय पुलिस मौके पर पहुँच लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास की मगर लोग नहीं माने।