परीक्षा पर चर्चा : पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा परीक्षा पर चर्चा विषय को लाइव प्रसारण में सांसद विद्युत वरण महतो,शिक्षकों एवं छात्रों ने ध्यान से सुना

Edited By:  |
Reported By:
parikchha per charcha  parikchha per charcha

जमशेदपुर : जमशेदपुर के गोलमुरी स्थित केरला समाजम स्कूल सभागार में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा परीक्षा पर चर्चा का लाइव प्रसारण देखा गया. इस मौके पर जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो, स्कूल के सभी शिक्षक और स्कूली छात्र शामिल हुए. सभी ने प्रधानमंत्री का परीक्षा पर चर्चा विषय को ध्यान से सुना और समझा.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे इस तरह के अभियान की सभी ने सराहना ने की. छात्र-छात्राओं ने इस तरह के पहल की सराहना की और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया. छात्रों ने कहा कि प्रधानमंत्री के द्वारा इस तरह के जो कार्यक्रम चलाया जा रहा है इससे देश के छात्र-छात्राओं में परीक्षा के प्रति जो भय का माहौल बना रहता था वह कम होगा.

वहीं सांसद विद्युत वरण महतो ने भी प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री किस तरह देश के छात्र छात्राओं को परीक्षा से डरकर नहीं बल्कि परीक्षा को एक उत्सव के रूप में लिया जाना चाहिए. किसी परीक्षा देने में किसी भी प्रकार की समस्या छात्र-छात्राओं को भी नहीं हो और देश के छात्र छात्रा परीक्षा को सरल तरीके से देखना और उसमें सफलता भी हासिल कर सके. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चलाए जा रहे परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम की सभी ओर से सराहना की गई है.


Copy