परिजनों में मातम : अज्ञात अपराधियों ने घर में घुस कर महिला की गला दबा कर हत्या कर दी

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai maatam parijano mai maatam

हजारीबाग: खबर है हजारीबाग की जहांसदर प्रखंड के सिलवार कला गांव में अज्ञात अपराधियों ने महिला की घर में घुस कर बेरहमी से मारपीट कर गला दबाकर हत्या कर दी. ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाने की पुलिस पहुंची और घटना की जानकारी लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेजवाया और मोबाइल जब्त कर जांच में जुटी.

घटना के संबंध में मृतक महिला का 10 वर्षीय पुत्र सरोज राणा ने बताया कि मां और हम दोनों छत पर सो रहे थे. इसी दौरान रात बारह बजे एक फोन आने पर मां बोल कर नीचे चली गई. जब सुबह 3:00 बजे हम उठकर नीचे आए तो नीचे आए तो अपनी मां को मरा हुआ देखे. घटना की सूचना आसपास के लोगों को दिया. सुबह 5:00 बजे सिलवार मुखिया महेंद्र राम मौके पर पहुंचकर उनके द्वारा इसकी सूचना मुफस्सिल थाने को दी गई. थाना प्रभारी बजरंग महतो अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली. और शव को पोस्टमार्टम के लिए हजारीबाग भेजा और मोबाइल को जब्त कर जांच प्रक्रिया में लग गए.

पंचायत चुनाव को लेकर सभी प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर सिलवार कला गांव में एक महिला की हत्या उसके घर में घुसकर कर दी जाती है. फिलहाल मुफस्सिल थाना की पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट चुकी है.


Copy