परिजनों में मातम : भौंरा के काटने से 2 बच्चों की मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
parijano mai  maatam parijano mai  maatam

रांची : बड़ी खबर रांची से जहां इटकी थाना क्षेत्र के मौसीबाड़ी में भौंरा के काटने से 2 बच्चों की मौत हो गई. गुरुवार की शाम मकान में अचानक भौंरों का झुण्ड उड़ते हुए अचानक घर में घुस कर हमला करते हुए परिवार के सभी लोगों को काटकर घायल कर दिया. निजी अस्पताल में इलाज के दौरान आज पहले एक बच्चे की मौत हुई और उसके 3 घंटे बाद दूसरे बच्चे की मौत हो गई.

मृतक अफान आलम7वर्ष व मिरहा अक्शा2वर्ष दोनों सगे भाई बहन थे. वहीं मृतक बच्चों की मां जमीला खातून व एक अन्य भाई सलमान आलम का बच्चा घायल है. गंभीर रूप से घायल सलमान को रांची स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के अनुसार इटकी बाजारटांड़ का रहने वाला सज्जाद आलम अपने परिवार के सदस्यों के साथ अभी इटकी मौसीबाड़ी मुहल्ला में किराये के मकान में रह रहा है.

घटना गुरुवार की शाम मकान में अचानक भौंरों का झुण्ड उड़ते हुए घर में घुस गये और हमला कर परिवार के सभी लोगों को घायल कर दिया. सूचना पर सभी को इलाज के लिए तत्काल रांची ले जाया गया. एक निजी अस्पताल के चिकित्सक द्वारा दवा देकर सभी को वापस घर भेज दिया गया. शुक्रवार सुबह में गंभीर अवस्था में सभी को पुनः रांची ले जाया गया. एक निजी अस्पताल में इलाज के दौरान पहले मिरहा व तीन घंटे बाद अफान की मौत हो गयी.

मृतकों की मां जमीला को इलाज के बाद घर भेज दिया गया. सलमान का इलाज जारी है. परिजनों के अनुसार सलमान की स्थिति गंभीर बनी हुई है.


Copy