BREAKING : नीतीश कुमार ने छुरा घोंपा है : इस जीवन में कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते : अमित शाह

Edited By:  |
nitish kumar ney bihar ko diya dhokha nitish kumar ney bihar ko diya dhokha

PATNA- अमित शाह ने बिहार के पूर्णिया में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए कहा कि नीतीश कुमार ने सत्ता परिवर्तन करके मोदी को नहीं बिहार की जनता का जनादेश के साथ धोखा किया है। नीतीशजी प्रधानमंत्री बनने के लोभ में लालू के साथ जा मिले हैं, लेकिन नीतीश कुमार इस जीवन में कभी प्रधानमंत्री नहीं बन सकते। जिस नीतीश ने आज भाजपा का साथ छोड़ा है वह कल लालू का साथ छोड़कर कांग्रेस के साथ जा मिलेंगे। सीमांचल की जनता से अमित शाह ने कहा कि किसी को भी डरने की जरूरत नहीं है। 2024 में भाजपा भारी बहुमत से सरकार बनाएगी। नीतीश की एक ही राजनीति है कि किसी भी कीमत पर कुर्सी उनके पास रहनी चाहिए।

नीतीश पर उन्होंने बड़ा हमला किया और कहा कि नीतीश कुमार ने छुरा घोंपा है। प्रधानमंत्री बनने के लिए RJD और JDU की गोदी में नीतीश बैठ गए। नीतीश कुमार ने जॉर्ज फर्नाडिस के साथ भी धोखा दिया। मांझी के साथ धोखा दिया। अब बीजेपी को धोखा देकर लालू के पास चले गए।

लालू और नीतीश को नसीहत देते हुए कहा कि ये धोखा मोदी जी के साथ नहीं है। बिहार की जनता के साथ है। 2024 का चुनाव में लालू-नीतीश की जोड़ी का जनता सूपड़ा साफ कर देगी। 2025 में भी भाजपा पूर्ण बहुमत से बिहार में सरकार बनाएगी। नीतीश कुमार कभी भी किसी को छोड़ देते है।