निर्मम हत्या : रविवार से लापता महिला का शव कुएं से बरामद, पुलिस जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
nirmum hatyaa nirmum hatyaa

हजारीबाग : बड़ी खबर हजारीबाग से जहां बरही थाना क्षेत्र के पंचमाधव बसरिया गांव में महिला की निर्मम हत्या का मामला प्रकाश में आया है. महिला का हाथ, पैर और कमर में रस्सी बंधा पाया गया, साथ ही महिला का बायां आंख भी फूटी हुई है.

बताया जा रहा है कि बरही थाना क्षेत्र के पंचमाधव बसरिया गांव में कुएं से महिला का हाथ ,पैर बंधा हुआ शव बरामद हुआ है. शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है. मृतका बसरिया गांव निवासी प्रसादी यादव का40वर्षीय पत्नी जो रविवार पूर्वाह्न करीब11बजे से लापता थी. परिजन एवं ग्रामीण उनकी काफी खोजबीन कर रहे थे. सोमवार की सुबह गांव में करीब1किलोमीटर दूरी पर स्थित सुनसान जगह में एक कुआं से महिला का शव बरामद हुआ. लोगों का कहना है कि महिला की निर्मम हत्या हुई है.

घटना की सूचना मिलते ही बरही थाना की पुलिस वहां पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गए. घटना स्थल पर जिले से डॉग स्कॉयड की टीम भी पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही है. इधर सूचना मिलते ही बरही विधायक उमाशंकर अकेला, सांसद प्रतिनिधि गणेश यादव, समाजसेवी संजय यादव, रामचन्द्र यादव, बसरिया पंचायत के निवर्तमान प्रधान हरेंद्र गोप, एवं स्थानीय चौकीदार महादेव गोप आदि भारी संख्या में सामाजिक कार्यकर्ता एवं ग्रामीण पहुंचे.

मौके पर विधायक उमाशंकर अकेला ने उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों से कहा कि हर बिंदु पर गहन जांच होनी चाहिए. दोषी किसी भी हाल में बचना नहीं चाहिए. बताया गया कि मृतका का पति प्रसादी यादव आंध्र प्रदेश में पोकलेन मशीन चलाता है. जो काफी गरीब है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में है. पुलिस मामले की गहन छानबीन में जुटी है.


Copy