निर्मम हत्या : एक शख्स ने पत्नी की जमकर पिटाई की, अस्पताल में महिला की मौत

Edited By:  |
Reported By:
nirmum hatyaa nirmum hatyaa

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां उलीडीह थाना क्षेत्र के शांति विहार कॉलोनी में आपसी विवाद में सनकी पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की जिससे महिला के सिर पर गंभीर चोट लगने की वजह से वह बुरी तरह घायल हो गई. पति ने पत्नी को तड़पता छोड़ कर और दो बच्चों को घर में बंद कर मौके से फरार हो गया. इधर पड़ोसियों को जब इसकी सूचना मिली तो पुलिस को जानकारी दी. मौके पर उलीडीह थाना की पुलिस ने महिला को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक महिला का पति चालक का काम करता है.2दिन पूर्व ही यहां किराए के मकान में रहने आए थे. आज सुबह महिला का पति घर लौटने के बाद दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ. दोनों में विवाद के बाद पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर डाली. महिला के सिर में चोट लगने के कारण वह बुरी तरह घायल हो गई. महिला को तड़पता छोड़ दो बच्चों को घर में बंद कर पति मौके से भाग गया.

पड़ोसियों को जब इसकी सूचना मिली तो पुलिस को जानकारी दी. मौके पर उलीडीह थाना की पुलिस ने महिला को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है. पड़ोसियों के अनुसार महिला या उसके पति यहां कैसे रह रहे हैं इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. घर किसी और ने किराए पर ले रखी थी.


Copy