नक्सलियों के मंसूबे विफल : भाकपा माओवादी के कमांडरों द्वारा छुपाए गए हथियार को पुलिस ने जोकारी जंगल से किया बरामद

Edited By:  |
naxliyo ke mansube vifal naxliyo ke mansube vifal

गुमला:बड़ी खबर गुमला से जहां पुलिस ने नक्सलियों के द्वारा जंगल में छिपाये गए हथियार को बरामद किया है. जंगल में छिपाये गये हथियार के साथ साथ दर्जनों जिंदा कारतूस और अन्य सामान बरामद हुआ है.

पुलिस को हथियार के बारे में गुप्त सूचना मिली थी जिसके बाद ये कार्रवाई की गई. सूचना के आधार पर एएसपी अभियान और सीआरपीएफ 218 बटालियन की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया. घाघरा थाना क्षेत्र के जमगई जंगल के गुटवा जोकारी इलाके में चलाए गए अभियान में पुलिस को प्लास्टिक में बांधकर छिपाए गए हथियार मिले हैं. वहीं प्रेस कॉन्फ्रेंस कर एसपी ने बताया कि भाकपा माओवादियों के कमांडर रंथु उरांव और नाजिम अंसारी के दस्ते ने हथियार छुपाया था,ताकि आने वाले दिनों में बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा सके. लेकिन पुलिस को समय रहते सूचना मिली और तत्काल कार्रवाई करते हुए जंगल में छिपाये हथियार के साथ साथ दर्जनों जिंदा कारतूस और अन्य सामान बरामद किया है.

एसपी एहतेशाम वकारिव ने बताया कि गुप्त सूचना मिली. इसके बाद सीआरपीएफ 218 बटालियन और जिला पुलिस की एक टीम गठित की. इस टीम में बम स्क्वाड व डॉग स्क्वाड को भी शामिल किया और फिर सर्च अभियान चलाया. उन्होंने कहा कि अभियान के दौरान हथियार और जिंदा कारतूस बरामद किया है. लेकिन किसी नक्सली की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा कि भाकपा माओवादी दस्ते का हथियार है. अज्ञात नक्सली के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.


Copy