नशे में झूमा बैंक क्लर्क : बीच सड़क पर खूब किया बवाल, वजह जान आप भी रह जायेंगे हैरान

Edited By:  |
Reported By:
nashe me jhooma bank clerk nashe me jhooma bank clerk

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां एक शख्स शराब के नशे में धुत्त होकर सड़क पर हंगामा करने लगा। लोगों ने मामले की जानकारी स्थानीय थाने को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे व्यक्ति को उठाकर साथ ले गई। बताया जा रहा है कि ब्रेथ एनालाइज टेस्ट में युवक के शराब पीने की पुष्टि की गई। पूछताछ में शख्स ने बताया कि वो पंजाब नेशनल बैंक में क्लर्क के पद पर कार्यरत है।

मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बेकापुर इलाके में एक शख्स शराब के नशे में धुत्त होकर सड़क पर हंगामा करने लगा। सूचना मिलते ही मौके पर कोतवाली थानाध्यक्ष डीके पांडे गस्ती दल पहुंचे और हंगामा कर रहे व्यक्ति को उठाकर थाना थाना ले गए। ब्रेथ एनालाइज टेस्ट में शराब पीने की पुष्टि हुई। इसी बीच पुलिस ने युवक से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नाम विनोद कुमार पिता रामानंद चौधरी और पता पूरब सराय गायत्री नगर हैं ।

वहीं गिरफ्तार आरोपी ने बताया की वह बेकापुर स्थित पंजाब नेशनल बैंक में क्लर्क के पद पर कार्यरत है और पारिवारिक टेंशन की वजह से शराब पी लिया। हालांकि पुलिस के द्वारा गिरफ्तार आरोपी का मेडिकल टेस्ट करवाकर न्यायालय भेज दिया गया।


Copy