नालंदा में कई टुकड़ो में मिली लाश : मची सनसनी, पुलिस के लिए पहेली बना केस

Edited By:  |
Reported By:
NALANDA ME KAI TUKDON ME MILI LAASH NALANDA ME KAI TUKDON ME MILI LAASH

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां कई टुकड़ो में लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। बताया जा रहा है कि गांव के बाहर एक बोरे से यह लाश पुलिस ने बरामद की है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर डीएनए जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही मामले की जाँच में जुट गई है।

मामला नालंदा के नूरसराय थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। जहां नारी गांव के छिलका के पास बंद वोरा में शव होने की सूचना पाकर घटना स्थल पर चौकीदार पहुंचा और वोरा खोलकर देखा तो अज्ञात का कटा हुआ हाथ और पैर मिला । जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई। इलाके में तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गई।

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने गांव के बाहर एक बोरे से दुर्गन्ध आ रही थी। जिसके बाद गांव वालों ने किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए पुलिस को सूचना दे दी। घटना स्थल पर चौकीदार पहुंचा और वोरा खोलकर देखा तो अज्ञात व्यक्ति का कटा हुआ हाथ और पैर मिला ।

चौकीदार के द्वारा इस मामले की जानकारी नूरसराय थानाध्यक्ष को दिया गया जिसके बाद थानाध्यक्ष घटना स्थल पर पहुंच कटा हुआ हाथ और पैर को लेकर इसके डीएनए जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया ताकि इसका सिर और धड़ मिलने के बाद मैच कराया जासके और शव की पहचान हो सके । वहीँ पुलिस घटना स्थल के आस पास के इलाके में सर्च अभियान चलाकर शरीर के अन्य हिस्सा को बरामद करने के प्रयास में जुट गई है ।


Copy