रात के अंधेरे में पकड़े गये प्रेमी जोड़े : ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को रात के अंधेरे में पकड़ा, फिर भीड़ के सामने कर दिया यह काम, होने लगा...

Edited By:  |
Reported By:
muzaffarpur me pakde gaye premi jode muzaffarpur me pakde gaye premi jode

मुजफ्फरपुर में एक बार फिर अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। यहां माध्यमिक छात्र ने अपने ही कक्षा के छात्रा को जीवन साथी बनाया है। लेकिन प्रेमी को शादी से पहले कड़ा इम्तिहान देना पड़ा है। ग्रामीणों ने रात के अंधेरे में आपत्तिजनक हालत में प्रेमी युगल की पकड़कर जमकर पिटाई की है‌। जिसके बाद दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया है। आपसी रजामंदी के बाद दोनों की शादी एक मंदिर में करवाई गई है। मामला औराई थाना क्षेत्र का है। जहां पिछले 6 महीने से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था।

कोचिंग में दोनों की मुलाकात हुई। मुलाकात के बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ गई। इस बीच दोनों शारीरिक संबंध भी बनाने लगे। इस बात की भनक ग्रामीणों को लग गई। शनिवार की देर रात ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथ पकड़ लिया। पहले तो दोनों की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद प्रेमी के परिजनों को इस बात की जानकारी दी गई। मॉबलिंचिंग की घटना के डर से प्रेमी के परिजनों ने पुलिस को सूचना दे दी। पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दिया। दोनों के परिजनों को शख्त हिदायत दी गई। उस दौरान प्रेमी और प्रेमिका प्रेमिका ने पुलिस को बताया हम दोनों प्यार करते हैं और शादी भी करना चाहते हैं। कोचिंग में पढ़ाई के दौरान सम्पर्क हुई। कई बार शारिरिक संबंध बनाया। पुलिस ने मामला को गम्भीरता से लेते हुए दोनों के परिजन को बुलाया उम्र सत्यापन के बाद परिजनों को आपसी समझौता करने की बात कही। जिसके बाद बाबा भेरवनाथ मंदिर में दोनों की शादी सम्पन्न हुई। जिसके बाद दोनों को आशीर्वाद देते हुए विदा कर दिया गया।

वहीं इस मामले पर प्रेमी राहुल ने बताया की 5 महीने से हम दोनो में प्रेम चल रहा है। एक साथ कोचिंग में पढ़ते है। वही प्यार हुआ और हम लोग बालिक है शादी करना चाहते है।परिवार वाले की सहमती से शादी कर रहे है।काफी खुस है। वही दोनो की शादी कराने वाले पंडित लक्ष्मण देव ठाकुर पंडा जी ने बताया की दोनो में प्रेम था लव मैरेज शादी हुआ है। थाना पर गए थे उम्र सत्यापन हुआ है जिसमे दोनो बालिक है इसके बाद मंदिर में शादी हुआ है।