हसीना को मिला सच्चे प्यार में धोखा : प्रेमी के चक्कर में पति से तोड़ा नाता, अब ब्वायफ्रेंड ने भी छुड़ाया पीछा

Edited By:  |
muzaffarpur me haseena ko boyfriend ne diya dhokha, ab police se laga rhi guhar muzaffarpur me haseena ko boyfriend ne diya dhokha, ab police se laga rhi guhar

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां शादी के महज 2 महीने के बाद ही अपने पति और पति के प्यार को ठुकरा कर अपने प्रेमी से नाता जोड़ने वाली एक महिला का साथ कथित प्रेमी ने छोड़ दिया है। पति को लात मार कर 6 साल पहले प्रेमी के पास पहुंची तो लगा था सब कुछ मिल गया लेकिन छह तक यौन शोषण करने के बाद प्रेमी ने ठुकराया तो अब न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगा रही है।


मामला औराई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मोहम्मद फूल की पुत्री सावरीन प्रवीन की का अपने ही गांव के एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था इसी बीच सावरीन प्रवीन की शादी परीजनो के द्वारा कर दी गई वावजूद दोनो का प्रेम संबंध चलता रहा जिसके कारण शादी के महज दो महीनों बाद ही सावरीन प्रवीन ने अपने पति और पति के प्यार को ठुकरा कर प्रेमी के साथ आ गई. कई बार सावरीन प्रवीन के परिजनों ने पहले पति के पास भेजने की कोशिश की लेकीन महिला अपने प्रेमी का साथ छोड़ने को तैयार नहीं थीं और इसी कारण सावरीन प्रवीन का संबंध पहले पति से टूट गया जिसके बाद महिला अपने कथित प्रेमी के साथ रहने लगी अब 6 साल तक यौन शोषण करने के बाद कथित प्रेमी ने भी उक्त महिला से मुंह मोड़ लिया है जिसके बाद महिला अपने कथित प्रेमी के उपर प्रथमिकी दर्ज़ करने के लिए आवेदन औराई थाने की पुलिस को दी है।


महिला द्वारा दिए गए आवेदन में महिला ने अपने ही गांव के स्वर्गीय हीरा कुरैशी के पुत्र एकलाक कुरैशी पर कई संगीन आरोप लगाया है वही औराई थाने की पुलिस को दिए गए आवेदन में महिला ने बताया है कि गांव के स्वर्गीय हीरा कुरैशी के पुत्र एकलाक कुरैशी ने 26 दिसंबर 2023 को सुबह 3 बजे शादी का झांसा देकर महिला को घर से भगाकर ले गया और शादी करने और साथ रखने का झांसा देकर मेरे साथ 6 सालों तक यौन शोषण करता रहा. इस दौरान मैं कई बार गर्भवती हुई लेकिन मेरा अबॉर्शन करवा दिया जाता था वही जब जब उसको निकाह के लिए कहा जाता वह अक्सर कहता था कि मैं कभी धोखा नहीं दूंगा और शादी की बात को टाल देता था.


वही जब उसपर निकाह करने के लिए दवाब बनाया गया तो वह मुझे धमकी देते हुए गाली गारौज करने लगा और अब मारपीट कर घर से निकाल दिया है साथ ही कई और संगीन आरोप महिला ने अपने कथित प्रेमी पर लगाया है अब देखना होगा कि जिस प्यार के लिए महिला ने शादी के पवित्र रिश्ते को तोड़ अपने पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ आई और अपने पति को दर्द दिया क्या उसी दर्द की सजा अब इस महिला को भुगतना पड़ रहा है.


Copy