आशिक़ ने गर्लफ्रेंड के मुंह में मारी गोली : पति-पत्नी बनकर बुक किया था कमरा, CCTV खंगाल रही पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
muzaffarpur me girlfriend ke muh me aashiq ne mari goli, cctv khangal rhi police muzaffarpur me girlfriend ke muh me aashiq ne mari goli, cctv khangal rhi police

मुजफ्फरपुर : सनसनीखेज वारदात सामने आ रही है बिहार के मुजफ्फरपुर से जहां एक आशिक़ ने अपनी महबूबा को गोली मार कर इश्क़ का दर्दनाक अंत कर दिया। वहीं मामले का खुलासा होते ही इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई। साथ ही घटनास्थल के आसपास लगे CCTV को भी खंगालने में जुट गई है।


मामला मिठनपुरा थाना इलाके का बताया जा रहा है जहां हरिसभा चौक स्थित होटल एलबी कंटीनेंटल से सामने आया है। होटल के कमरे में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को गोली मार कर जख्मी कर दिया। जिसे गंभीर स्थिति में शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि ये दोनों होटल में पति पत्नी बनकर कमरा बुक कराया था।


सूचना के बाद मौके पर पहुंचे टाउन एएसपी होटल के कमरे से तलाशी के दौरान एक पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किया है। जिसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। घायल युवती की पहचान मिठनपुरा थाना क्षेत्र के मालीघाट निवासी अजहर की पुत्री फिरोजा खातून के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शख्स फरार हो गया।


वहीं एएसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि सूचना के बाद मौके पर पहुंच कर जब कमरे की तलाशी ली गई तो कमरे से पिस्टल और जिंदा गोली बरामद किया गया है। दोनों युवक युवती पति पत्नी बनकर आया था। उसके बाद दोनो में कुछ विवाद हुआ और युवक ने युवती को गोली मारकर मौके से फरार हो गया।


Copy