दोस्त ने ही लूट लिया घर यार का... : चोरी छिपे प्रेमी से बात करना पति को गुजरा नागवार, CDR ने किया पर्दाफाश

Edited By:  |
muzaffarpur hatyakand ka pardafash muzaffarpur hatyakand ka pardafash

मुजफ्फरपुर : सनसनीखेज मामला सामने आया है मुजफ्फरपुर जिले से जहां एक व्यक्ति को अपनी पत्नी और दोस्त की बातचीत का विरोध करना महंगा पड़ गया। दोस्त ने चाकू से उसकी हत्या कर उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया। वहीँ इस हत्याकांड का पर्दाफाश सीडीआर ने कर दिया। जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को धर दबोचा।

मामला मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को अपनी पत्नी और दोस्त की बातचीत का विरोध करना महंगा पड़ गया। दोस्त ने चाकू से उसकी हत्या कर दी। इस पूरे मामले का खुलासा सीडीआर और मानवीय सूचना के आधार पर पुलिस के द्वारा किया गया है। जिसकी पुष्टि डीएसपी अभिषेक आनंद ने की है।

दरअसल मीनापुर थाना क्षेत्र में 25 वर्षीय विपिन राम का शव बरामद हुआ था। इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज किया जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया और आगे पुलिस ने इस पूरे मामले का अनुसंधान किया। मामले में पुलिस ने सीडीआर को खंगाला जिसके बाद तकनीकी और मानवीय सूचना के आधार पर पुलिस ने मृतक विपिन राम के दोस्त को हिरासत में लिया और पूछताछ की जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो गया।

मृतक विपिन नाम का दोस्त मृतक की पत्नी से बातचीत करता था जब मृतक को इस बारे में पता चला तो उसने विरोध किया जिसके बाद हाथापाई हो गई और चाकू से विपिन राम की हत्या कर दी गई. जिसकी जानकारी डीएसपी अभिषेक आनंद ने दी है। उन्होंने बताया कि मृतक की पत्नी से बातचीत होती थी और पुलिस ने मृतक का सिम जो खो गया था वह भी उसके पास से बरामद किया है।


Copy