BREAKING NEWS : CRPF जवान के बेटे की हत्या,पुलिस पर लगे गंभीर आरोप..

Edited By:  |
Reported By:
Murder of CRPF jawan's son, serious allegations against vaishali police. Murder of CRPF jawan's son, serious allegations against vaishali police.

Hajipur:-बड़ी खबर वैशाली जिले से है जहां सुबह-सुबह सीआरपीएफ जवान के बेटे की गोली मार हत्या कर दी गई है.हत्या की यह वारदात चांदपुरा ओपी क्षेत्र के आजमपुर चकमगोला गांव की है.इस हत्या के बाद जहां परिवार में हड़कंप मचा हुआ है वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई है.इस मामले में पुलिस पर लापरवाही के आरोप लग रहे हैं.


मिली जानकारी के अनुसार रास्ते के विवाद को लेकर एक छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हत्या के बाद परिजनों का रो-रोकर बूरा हाल हो गया है। हत्या करने की धमकी आरोपी द्वारा बीते गुरुवार की सुबह में दी गई थी और हत्या शूक्रवार की सुबह गोली मारकर कर दिया गया है। गोली लगते ही परिजन इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर ले गए थे जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है। मौत के बाद परिजनो का हाल बेहाल हो गया है।


बताते चलें कि धमकी मिलने के बाद पीड़ित परिवार थाने पहुंच कर पुलिस से शिकायत भी की थी पर पुलिस ने उनकी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया.यही वजह है कि हत्या के बाद परिजन पुलिस के रवैये से नाराज हैं.


मृतक विक्रम कुमार सिंह के पिता विजय शंकर सिंह सीआरपीएफ में आसाम में पोस्टेड है।येलोग वैशाली जिले के चांदपुरा ओपी क्षेत्र के आजमपुर चकमगोला का रहने वाला हैं। मृतक तीन भाई में दूसरा था। ग्रेजुएशन फाइनल कर लेने के बाद कंपटीशन का तैयारी गांव में ही रहकर करता था।रास्ते के विवाद को लेकर बीते कल जान से मार देने की धमकियां दी गई थी। धमकी देने का विडियो भी सामने आया है। राइफल से गोली मारकर हत्या करने वाले दिनेश प्रसाद सिंह और सुरेश प्रसाद सिंह दोनों भाई है।


Copy