खुशी के घर में मातम.. : BEGUSARAI में भोज खाने घर से निकला था 5 साल का बच्चा...जिंदा वापस लौट न सका...

Edited By:  |
murder of child who came out of the house to eat food in begusarai. murder of child who came out of the house to eat food in begusarai.

Begusarai:-बड़ी खबर बेगूसराय से हैं..जहां भोज खाने के लिए निकले पांच बर्षीय बच्चें की हत्या कर दी गई है..हत्या के बाद परिवार के साथ ही पूरे मुहल्ले मं हड़कंप मचा गया है.वहीं पुलिस शव को जब्त कर छानबीन में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर गोढ़ियारी टोला में बच्चें की हत्या कर शव को केला के बगान में फेंक दिया गया. मृतक की पहचान खोरामपुर गोढ़ियारी निवासी संजीव दास के पांच वर्षीय पुत्र सौरभ कुमार के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में मृतक के पिता संजीव दास ने बताया कि बीती शाम गांव में श्राद्ध का एक भोज था एवं सरस्वती पूजा की तैयारी चल रही थी। जिसमें उसका पुत्र भी देखने गया था. काफी देर बाद जब वापस नहीं आया तो हम लोगों ने खोजबीन की लेकिन सौरभ का कुछ अता पता नहीं चला। खोजबीन के दौरान देर रात करीब 11 बजे घर से थोड़ी दूरी पर स्थित केला बगान में अचेत हालत में बच्चा मिला। वहां से उठाकर बच्चे को एक डॉक्टर के यहां बेगूसराय ले गए जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

मृतक बच्चे के चेहरे पर नाखुन का निशान और जख्म दिख रहा है, जिससे आशंका है कि बदमाशों ने उसे भोज के दौरान उसे उठा कर ले गया और फिर मुंह नाक दबाकर उसकी हत्या कर दी गई है। घटना की सूचना के बाद मटिहानी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया है।

मृतक के परिजन का आरोप है कि गांव के ही लोगों ने बच्चे को अगवा कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी है ।इस संबंध में मटिहानी थाना के एसआई सुरेश रजक ने बताया कि केले के बगान से बच्चे का शव मिला है।परिजन हत्या की बात कह रहे हैं पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Copy