गैंगवार में मर्डर : हाजीपुर में 30 मिनट में दो बड़ी वारदात

Edited By:  |
Reported By:
Murder in gang war, two major incidents in 30 minutes in Hajipur Murder in gang war, two major incidents in 30 minutes in Hajipur

HAJIPUR:- हाल के दिनो में वैशाली जिले में अपराधियों को मनोबल बढ़ा है..जिला मुख्यालय हाजीपुर में ही अपराधियों ने 30 मिनट के अंदर दो बड़ी वारदात को अंजाम दिया है.


पहली वारदात नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सुकनाएन मंदिर के निकट हुई है.. बाइक सवार दो अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसाय रामेश्वर साह को गोली मार मौके से फरार हो गया,जिसके बाद घायल स्वर्ण व्यवसायी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। डाक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया।व्यवसायी अपनी दुकान बंद करके घर लौट रहा था और रास्ते में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है.सुकनाएन मंदिर के निकट दो बाइक सवार बदमाशों ने गाड़ी रोक दिया। पैर में गोली मार दी और गाड़ी से चाबी निकाल लिया झोला टिफिन लेकर मौके से फरार हो गया।

दूसरी घटना नगर थाना क्षेत्र के ही आर एन कॉलेज के निकट हुई है.यहां बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दिया। मृतक बाग दुल्हन निवासी युसूफ कौशल उर्फ हनी राज है। बताया जाता है कि हनीराज की हत्या गैंगवार में हुई है. बाइक सवार बदमाशों ने आर एन कालेज के निकट युवक को गोली मार दी। युवक को पूरे शरीर में 7 गोली मारी गई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर आसपास के लोग जुट गए। दोस्त ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में लें गया जहां डॉक्टर ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद स्वजन को इसकी सूचना दिया गया जिसके बाद परिवार वाले भी भी अस्पताल पहुंचे जहां रोते रोते बुरा हाल है।

घटना की जानकारी मिलते ही नगर थाना की की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई।मौके पर सदर SDPO ओमप्रकाश भी पहुंचे और पूरे मामले कि जांच पड़ताल में जुट गए हैं।


Copy