मुंगेर में तेज रफ़्तार प्रचार गाडी ने मारी टक्कर : एक व्यक्ति की मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

Edited By:  |
munger me tej raftaar prachar gaadi ne mari takkar munger me tej raftaar prachar gaadi ne mari takkar

मुंगेर के संग्रामपुर गंगटा मुख्य मार्ग पर नवजीवन क्लिनिक के समीप कांग्रेस के प्रत्याशी राजेश मिश्रा के चुनाव प्रचार में लगी की प्रचार गाड़ी से ठोकर लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया । जिसे ग्रामीणों के सहयोग से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामपुर लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के दौरान ही उसकी मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार कांग्रेस की प्रचार गाड़ी तेज रफ़्तार में झिकुली की तरफ से संग्रामपुर बाजार की ओर आ रही थी। वही वन विभाग से सड़क किनारे लगाए गए वृक्षों की देखरेख के लिए नियुक्त कर्मी बटेश्वर मंडल पिता स्वर्गीय बालकिशुन मंडल ग्राम बिरजपुर सड़क किनारे अपनी साइकिल खड़ी कर वृक्षों की देखभाल कर रहे थे। उसी समय अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो गाड़ी सीधे उनको रौंदते हुए एक मकान में जा टकराई।

ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि मकान के बाहरी पिलर को तोड़ते हुए दीवार से जा टकराई । हादसे में घायल हुए व्यक्ति को स्थानीय लोगों के द्वारा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र संग्रामपुर ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

इस बीच बिरजपुर गांव के परिजन एवं ग्रामीणों भी वहां पहुंच चुके थे। मृत्यु की खबर सुनते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया ।

घटनास्थल पर लोगों की भारी भीड़ हुई जमा, मौके पर पहुंची पुलिस।


Copy