बार बाला के साथ जनप्रतिनिधियों ने लगाया ठुमका : मुंगेर में जागरण के नाम पर आयोजित किया गया बार बाला का फूहड़ डांस

Edited By:  |
Reported By:
MUNGER ME JAGRAN KE NAAM PER BAAR BALA KA FUHAR DANCE MUNGER ME JAGRAN KE NAAM PER BAAR BALA KA FUHAR DANCE

MUNGER:-बिहार के मुंगेर से बड़ी खबर है जहां जागरण के नाम पर रात रात भर बार बालाओं का फूहड़ा डांस होता रहा जिसमें पंचायत चुनाव में नव निर्वाचित पंचायत समिति सदस्य ने कई सदस्यों ने बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाए, और भीड़ के बेकाबू हो जाने के बाद कई बार बार बालाओं के डांस को बीच मे ही रोकना पड़ा।इस डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उसके बाद लोग तरह-तरह के कमेंटस कर रहें हैं।

मिली जानकारी के अनुसार मुंगेर में जहां हर जगह छठ पूजा की धूम थी और कई जगहों पे छठ पूजा को ले मूर्ति भी स्थापित की गई थी।इस अवसर पर खडगपुर थाना क्षेत्र के बरुई पंचायत के तेघड़ा गांव में भी छठ की मूर्ति स्थापित की गई। जिसमें भक्ति जागरण जागरण का आयोजन किया गया था । गांव के कई गण्यमान्य लोगों ने इसका विधिवत फीता काट उद्घाटन भी किया पर जैसे ही गणमान्य लोग वहां से निकले जागरण का स्टेज पे बार बालाओं ने ठुमके लगाने शुरू कर दिए । यहां तक कि पंचायत के नवनिर्वाचित पंचायत समिति मंजीत कुमार भी बार बालाओं के साथ ठुमके लगाते दिखे ।

इस दौरान कई बार भीड़ के बेकाबू हो जाने के कारण आयोजकों को डांस को बीच मे बंद भी करना पड़ा था । लोगों ने बार बालाओं का डांस का वीडियो बना सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया पर सवाल उठता है कि क्या पूजा के नाम पर इस तरह की फूहड़ता फैलाना कहां तक जायज है और क्या प्रशासान से इनकी इजाजत ली गई थी ।स्थानीय सामाजिक कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को लेकर सवाल उठा रहें हैं।


Copy