मुंगेर में 11 वीं की छात्रा से रेप : 2 दिन पहले घर से हुई थी अगवा, आरोपी गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
munger me 11 vi ki chhatra se rep munger me 11 vi ki chhatra se rep

मुंगेर जिले से खबर आ रही है जहाँ एक नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

घटना मुंगेर के टेटियाबम्बर थाना इलाके से है जहाँ एक युवक ने उसी गाँव की रहने वाली एक नाबालिक को उसके घर से ही अगवा कर लिया। आरोपी नाबालिग को उठा कर धपरी के जंगलों में ले गया और उसके साथ रेप किया। सिर्फ इतना ही नहीं आरोपी ने पीड़िता को अगले दिन भी अपने ही जंगल में बंधक बनाये रखा और इस दौरान भी नाबालिग की आबरू से खेलता रहा। फिर घटना के दूसरे दिन उसने पीड़िता को उसके घर पहुंचा दिया।

घर पहुंचते ही पीड़िता ने साड़ी घटना अपने नाना-नानी को बताया जिसके बाद पीड़िता के नाना-नानी ने टेटियाबम्बर थाना में आरोपी के विरुद्ध मामला दर्ज करवा दिया है। इस मामले में पीड़िता के नाना नानी ने थाना प्रभारी से न्याय की गुहार लगाई है।

पुलिस ने भी मामले में त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीँ पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया गया है। जानकारी मिल रही है की पीड़िता 11 वीं की छात्रा है और अपने नाना नानी के साथ रह कर ही अपनी पढ़ाई कर रही है।


Copy