छोटे भाई ने लिट्टी पार्टी में जाने से किया मना : तो बड़े भाई ने पीट-पीटकर हत्या कर दी, मुखिया प्रत्याशी ने रखी थी लिट्टी पार्टी

Edited By:  |
Reported By:
MUKHIYA CANDIADTE KI LITTI PARTY ME JANE SE MANA KARNE PER BHAI NE BHAI KI HATYA KI MUKHIYA CANDIADTE KI LITTI PARTY ME JANE SE MANA KARNE PER BHAI NE BHAI KI HATYA KI

PATNA:- बार-बार आग्रह के बाद जब छोटे भाई ने मुखिया प्रत्याशी की लिट्टी पार्टी में जाने से मना कर दिया तो गुस्से से लाल बड़े भाई ने अपने छोटे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी ..इस बीच पिता ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उसका किसी तरह का असर नहीं पड़ा..

मामला राजधानी पटना से सटे दानपुर अनुमंडल के अकीलपुर थानाक्षेत्र के पानापुर का है।मिली जानकारी के अनुसार दोनों भाई मुखिया के दो अलग-अलग प्रत्याशी के समर्थक थे और एक मुखिया प्रत्याशी ने लिटी पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें बड़े भाई के आग्रह पर छोटे भाई नेे जाने से मना कर दिया . इस बात को लेकर दोनों में तू-तू मैं-मैं से शुरू हो गई बात मारपीट तक पहुंच गई ..इस दौरान मृतक के पिता ने दोनों को समझा कर मामला शांत कर दियाथा। इसी दौरान बड़े भाई ने छोटे भाई के साथ फिर से मारपीट शुरू कर दी और बगल में रखे चापाकल का हैंडल निकाल कर उसके सर पर जोर से मारा जिससे छोटा भाई जमीन पर गिर गया और खून काफी तेजी से गिरने लगा ।

गंभीर रूप से घायल छोटे भाई को दानापुर प्राथमिक केन्द्र में इलाज के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया जहां रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापमारी कर रही है।


Copy