मिस्ड कॉल से हुआ प्यार : मिला धोखा तो प्रेमिका ने काटा बवाल, जानें पूरी डिटेल्स

Edited By:  |
missed call se hua pyar missed call se hua pyar

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां बीच सड़क एक लड़की ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान लड़की बार बार आपने प्रेमी का नाम लेकर उस पर आरोप लगा रही थी कि वो दोनों पिछले 2 वर्षों से प्रेम सम्बन्ध में हैं। लेकिन उसका यौन शोषण के बाद अब प्रेमी इस रिश्ते से दूर भाग रहा है शादी से इनकार कर रहा है। वहीं लड़के का कहना है कि उस पर लगाए जा रहे सभी आरोप झूठे हैं। यह प्रेम कहानी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

मामला कटिहार के सहायक थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां तेजा टोला की रहने वाली लड़की को मिस कॉल से हवाई अड्डा चौक के रहने वाले युवक से दोस्ती हो गई थी, धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई। फिर दोनों के बीच प्यार ऐसा परवान चढ़ा कि दोनों एक साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे, लेकिन 2 साल बाद इनके रिश्ते में दरार आ गई और प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर यौन शोषण जैसे गंभीर आरोप तक लगा दिए। दोनों पक्ष एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराने की बात बोल रहे हैं।

प्रेमिका का कहना है कि उसका प्रेमी अब इस रिश्ते से दूर भाग रहा है, साथ ही प्रेमिका ने आरोप लगाया कि उसका प्रेमी अपने भाई के पुलिस में होने का रौब दिखा रहा है, साथ धमकी दे रहा है कि कोई उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता है। यह पूरा मामला सहायक थाना क्षेत्र का है।


Copy