मत खींच मेरी फोटो... : इतना सुनते ही सनकी प्रेमी ने छात्रा को मार दी गोली, जानें पूरी स्टोरी

Edited By:  |
mat kheench meri photo mat kheench meri photo

हाजीपुर : खबर है हाजीपुर इलाके से जहां कल गुरुवार को हुए छात्रा की हत्या मामले में कई सारे खुलासे हुए है। सनकी आशिक ने खूनी वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक छात्रा के साथ ही कोचिंग में पढाई करता था। इस मामले में हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था जिसे पुलिस ढूंढ रही है।

जानकारी मिली है कि छात्रा अपनी दो सहेलियों के साथ हाजीपुर के महुआ से कोचिंग पढ़कर घर कर लौट रही थी। तभी रास्ते में बाइक लगाकर अपने दो साथियों के साथ खड़ा युवक छात्रा की फोटो लेने की कोशिश करने लगा। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो युवक आग बबूला हो गया और रिवॉल्वर निकाल कर छात्रा सीने में दो गोली मार दी।

वहीँ गोली की आवाज सुन लोगों ने पीछा किया तो आरोपी को बाइक स्टार्ट कर भागने का मौका नहीं मिला। लोगों को माजरा समझते देर नहीं लगी और सभी ने आरोपी को दबोचना चाहा, लेकिन आरोपी मौके से बचकर भाग निकला। हत्या से आक्रोशित लोगों ने गांधी चौक पर टायर जलाकर सड़क को जाम कर दिया सड़क जाम के कारण आवाजाही पूरी तरह ठप हो गई तथा गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीँ आरोपी की बाइक को जब्त कर थाने ले आई है और पूरे मामले की जांच में जुट गई है।


Copy