मनोज शर्मा हत्याकांड का खुलासा : पुलिस ने मामले में एक अभियुक्त को किया अरेस्ट

Edited By:  |
manoj sharma hatyakand ka khulasa manoj sharma hatyakand ka khulasa

कोडरमा: खबर है कोडरमा की जहां सतगावां में सैलून संचालक मनोज शर्मा हत्याकांड का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

आपको बता दें कि21अप्रैल को सैलून से घर लौटते वक्त मनोज शर्मा की हत्या कर दी गई थी और उसका शव सकरी नदी में बालू में गाड़ दिया गया था.22अप्रैल को खोजबीन के दौरान परिजनों को सकरी नदी में मनोज शर्मा का गमछा दिखा और उस गमछे से लपटा हुआ शव बालू में छिपा हुआ बरामद किया गया. मामले में पुलिस ने तलाशी करते हुए आरोपी छोटी राय तक पहुंची और उसे पकड़ लिया. पुलिस के मुताबिक मनोज शर्मा से अपनी पत्नी के बारे में अभद्र बातें सुनकर छोटी राय उत्तेजित हो गया था और इसी आवेश में उसने अपने साथ चल रहे सैलून संचालक मनोज शर्मा की हत्या कर दी थी. आरोपी छोटी राय हत्या के एक मामले में पहले भी जेल जा चुका है.

थाना प्रभारी आनंद कुमार साह ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी हत्या को अंजाम देने के बाद फरार हो गया था जिसे टेक्निकल सेल की मदद से बिहार के जमुई से गिरफ्तार किया गया. आरोपी छोटी राय मृतक मनोज शर्मा के सैलून में ही काम करता था और जब मनोज शर्मा सैलून बंद कर छोटी राय के साथ घर लौट रहा था. इसी दौरान मनोज शर्मा छोटी राय की पत्नी के बारे में अश्लील बातें करने लगा. जिसके बाद छोटी राय काफी आक्रोशित हो गया और उसने आव देखा न ताव मनोज शर्मा की रास्ते में ही हत्या कर दी और साक्ष्य को मिटाने के उद्देश्य से मनोज शर्मा का शव सकरी नदी के बालू में गाड़ दिया.


Copy