हमें परेशान न करो....मम्मी-पापा : लव मैरेज के बाद युवती ने परिजनों को धमकाया, कहा-समझ जाओ वरना...

Edited By:  |
mammy papa humien pareshan na karo, love marrige ke bad bitiya ne apne parijnon ko dhamakaya mammy papa humien pareshan na karo, love marrige ke bad bitiya ne apne parijnon ko dhamakaya

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां घर से फरार प्रेमी जोड़े ने शादी रचाने के बाद एक वीडियो जारी कर परिजनों से कहा की मैंने अपनी मर्जी से शादी की है। मुझे और मेरे पति को परेशान मत करो। नहीं तो तुम लोगों के खिलाफ़ थाना में रपट लिखा जेल की हवा खिलवा दूंगी। इतना ही नहीं इस बिटिया ने अपने परिजनों को आगे कहा कि फिर देखना तुम्हारा और तुम्हारे बेटा का क्या हाल होगा।


मामला सकरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां बीते दिनों अपने ही गांव के एक प्रेमी के साथ फरार हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने पूरे मामले की प्राथमिकी सकरा थाने में दर्ज कराई थी। जिसके बाद प्रेमी जोड़ा मुजफ्फरपुर पहुंचा और युवती का मुजफ्फरपुर के न्यायालय में 164 का बयान दर्ज हुआ। जिसमें उसने अपनी स्वेच्छा से प्रेमी के साथ शादी करने की बात कोर्ट को बताई।


वही शादी के बाद एक वीडियो जारी करते हुए युवती ने अपनी परिजनों को सख्त लहजे में कहा कि मैंने अपने प्रेमी के साथ अपनी मर्जी से शादी की है। तुम लोग मुझे या मेरे पति को परेशान मत करो। नहीं तो मैं न्याय के लिए थाने पहुंचूंगी। उसके बाद तुम्हारा और तुम्हारे बेटे का क्या होगा। यह तो समय ही बताएगा।

हालांकि इस मामले को लेकर लोगों का कहना है की महज कुछ दिनों के प्यार की खातिर अपने मां-बाप और भाई को इस तरह से वीडियो जारी कर सख्त लहजे में चेतावनी देना आखिर कहां तक जायज है। क्या बच्चों के प्रति माता-पिता का कोई फर्ज नहीं बनता। अगर माता-पिता ने अपने बच्चों के भविष्य के खातिर कोई कदम उठाया तो इसके बदले क्या इस तरह से अपने मां-बाप को धमकाना जायज है।


Copy