महिला ने उठाया खौफनाक कदम : पारिवारिक विवाद में अपने 3 बच्चों के साथ पोखर में डूबकर दी जान, घटना से पूरे गांव में मातम

Edited By:  |
mahila ne uthaya khofnaak kadam mahila ne uthaya khofnaak kadam

पलामू : बड़ी खबर पलामू से जहां हैदरनगर थाना क्षेत्र के करीमंडीह गांव में घरेलु विवाद में महिला ने अपने 3 बच्चों के साथ पोखर में कूदकर आत्महत्या कर ली है. घटना से पूरे गांव में शोक है.



बताया जा रहा है कि हैदरनगर थाना क्षेत्र के करीमंडीह गांव के पसियाडीह टोला निवासी जवाहिर राम की पत्नी निर्मला देवी ने पारिवारिक विवाद में अपने तीन बच्चों के साथ गांव के पास पोखर में डूबकर जान दे दी है. घटना के बाद ग्रामीणों ने सभी को पोखर से बाहर निकाला और उन्हें तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र हैदरनगर ले गए जहां चिकित्सक डॉ. मंजूर आलम ने महिला निर्मला देवी, उनकी 8 वर्षीय पुत्री लाडली कुमारी और 6 वर्षीय पुत्र करण कुमार को मृत घोषित कर दिया. जबकि एक 4 वर्षीय पुत्र गुड्डू कुमार की स्थिति खतरे से बाहर है. गुड्डू कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है.


ग्रामीणों ने घटना के संबंध में बताया कि निर्मला देवी के पति जवाहिर राम दो दिन पहले मजदूरी करने सिकंदराबाद गया है. उन्होंने बताया कि महिला को परिवार के लोगों के साथ लड़ाई झगड़ा चल रहा था. इसके बाद शनिवार की सुबह करीब 8 बजे महिला निर्मला देवी अपने तीनों बच्चों को लेकर घर से मोकहर कला गांव की ओर निकली. इसके बाद उसने अपने बच्चों को लेकर पोखर में कूद गई. इसके कारण यह घटना घटी. इस घटना के बाद गांव में मातम छा गया है.



Copy