महिला के साथ दुष्कर्म मामला : पुलिस ने दुष्कर्म मामले के आरोपी IRB के दोनों जवानों को किया अरेस्ट , जल्द होंगे बर्खास्त

Edited By:  |
Reported By:
mahila ke saath dushakarma maamala mahila ke saath dushakarma maamala

लोहरदगा : बड़ी खबर लोहरदगा से जहां आदिवासी विधवा महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने वाले आईआरबी के दोनों जवानों को गिरफ्तार कर लिया गया है. घटना को लेकर महिला थाना में कांड संख्या 32/22 दर्ज किया गया है. मामले में डीजीपी के कड़े निर्देश के बाद डीआईजी ने खुद मोर्चा संभाला था.

डीआईजी के मामला संभालते ही पुलिस पूरी तरह एक्टिव हो गई और रांची रेंज के डीआईजी अनीश गुप्ता ने लोहरदगा एसपी को मामले में त्वरित कार्रवाई के निर्देश दिए थे. एसपी आर रामकुमार खुद सेरेंगदाग पिकेट पहुंच कर पूरे मामले की जांच की. कड़ी पूछताछ के बाद दोषियों को चिन्हित किया गया है. पूछताछ में दोषियों ने घटना में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है. इसके बाद दोनों आरोपी कृष्ण कांत तिवारी और अजय बाड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है.

मामले में एसपी आर राम कुमार का कहना है कि आईआरबी के दोनों गिरफ्तार जवानों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. पुलिस आगे की कार्रवाई जारी रखेगी. वहींमामले में रांची रेंज के डीआईजी अनीश गुप्ता ने कहा कि गिरफ्तार जवानों के खिलाफ बर्खास्तगी की कार्रवाई भी होगी. दोषियों को किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. इधर ग्रामीणों ने पीड़िता के लिए 10 लाख रुपये का मुआवजा देने की मांग करते हुए सेरेंगदाग माइंस में कांटा घर को बंद करा दिया है. एएसपी अभियान दीपक पांडे और डीएसपी मुख्यालय परमेश्वर प्रसाद द्वारा ग्रामीणों को समझाने के बावजूद ग्रामीण अपनी मांग पर अड़े हुए हैं.

गौरतलब है कि महिला के साथ पिछले दिनों खेत में घास काटने के दौरान 2 लोगों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. घटना के बाद पीड़ित महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. आरोपी के खिलाफ थाना में प्राथमिकी दर्ज किया गया था.


Copy