किन्नरो ने जमकर काटा बबाल : स्टोर के ऑनर पर लगाया मारपीट का आरोप, मची अफरा-तफरी

Edited By:  |
Reported By:
madhubani me konnaron ka bawal, store mamlik par lagaya gambheer aarop madhubani me konnaron ka bawal, store mamlik par lagaya gambheer aarop

मधुबनी : खबर है मधुबनी से जहां किन्नरो ने जमकर बवाल काटा है। उन्होंने बताया कि सुबह जब एक स्टोर के मालिक से नेग लेने के लिए वो पहुंचे तो उस स्टोर मालिक ने उन्हें कमरे में बंद करके बुरी तरह पीटा है। जिसके बाद गंभीर हालत में किन्नर को उनके साथियों के द्वारा नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।


मामला नगर थाना क्षेत्र के कोतवाली चौक का बताया जा रहा है जहां किन्नरों ने सड़क जामकर बवाल काटा। जिससे तक़रीबन 30 मिनट तक यातायात प्रभावित रहा। यातायात को शुरू करने को लेकर नगर थाना की पुलिस कर्मी एवं नगर निगम के मेयर अरुण राय तुरंत जाम स्थल पर पहुंचे। जहां किन्नरों से वार्ता कर यातायात को पुनः शुरू किया गया।


दरअसल किन्नरों का आरोप था की कोतवाली चौक स्थित दिनकर एंड सॉन्ग सुपर मार्केट स्टोर के ऑनर के द्वारा मारपीट की है। किन्नरों ने आरोप लगाते हुए बताया की सुबह का समय था,जब स्टोर के अंदर जाकर पैसा मांगे। इसी दौरान ऑनर के द्वारा बगल के रूम में ले जाकर मेरे साथ मारपीट किया। जिससे गंभीर रूप से ज़ख्मी हो गई। जहां इलाज़ को लेकर सदर अस्पताल लाया गया।

बता दें कि किन्नरों ने कुछ देर सदर अस्पताल परिसर में भी मारने वाले व पुलिस के विरुद्ध नारेबाज़ी की थी। दूसरी ओर स्टोर बंद रहने के कारण ऑनर का बयान नहीं लिया जा सका।


Copy